कुल पाठक

शुक्रवार, 7 अगस्त 2020

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का सीएम नीतीश पर वार :-कोरोना जांच के नाम पर सरकार कर रही लोगों के जीवन से खिलवाड़ GS NEWS

 बिहार में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है  साथ ही बाढ़ का प्रकोप भी बिहार में तबाही मचा रही है  इस बीच विपक्ष सरकार को घेर रही है, विपक्ष की ओर से सरकार पर हमला किया जा रहा है बता दें कि नेेेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सरकार पर अटैक किया है। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि विपक्ष के दबाव में जांच की संख्या बढ़ाने के फेर में सरकार लोगों के जीवन से खिलवाड़ कर रही है। 
उन्होंने  ट्विटर पर दो कथित जांच रिपोर्ट अपलोड करते हुए आरोप लगाया है कि एक ही जांच केन्द्र पर एक ही व्यक्ति की एक ही दिन में दो रिपोर्ट दी गई। एक रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव और दूसरी में निगेटिव दिखाया गया है। 

महामारी, हादसा से लोग मर रहे, सरकार को चिंता नहीं  
इससे पहले तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया कि महामारी, दुर्घटना और प्राकृतिक आपदा से लोग रोज मर रहे हैं और सरकार कोई सुधि नहीं ले रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि विगत 5 दिनों में बिहार में कोरोना से कई मौतें हो चुकी हैं और हजारों नए मरीज मिले हैं। लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। 
वहीं उन्होंने कहा है कि बाढ़ के कारण प्रतिदिन लोग मर रहे है। खगड़िया में नाव डूबने से मृत्यु हुई है। कई लोग लापता है। नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से सवाल किया है कि क्या वह आमलोगों की सुधि लेगी या फिर सोयी ही रहेगी। साथ ही कहा है कि अब तो सरकार को जग जाना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें