कुल पाठक

मंगलवार, 11 अगस्त 2020

नवगछिया :मृतक संतोष के पिता ने कहा नपं के उपाध्यक्ष टीएन यादव ने करा दी उसके पुत्र की हत्या GS NEWS


 नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर लक्ष्मी होटल के पास सोमवार की देर रात अपराधियों द्वारा रसलपुर निवासी संतोष यादव की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक के पिता सुभाष यादव ने पुलिस को बताया है कि नगर पंचायत के उपाध्यक्ष अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव ने उसके पुत्र की हत्या करा दी है.
मामले में मृतक युवक के पिता सुभाष यादव के लिखित बयान पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में नवगछिया नगर पंचायत उपाध्यक्ष अभिषेक रमन उर्फ टीएन यादव, उसके बॉडीगार्ड रंगरा थाना क्षेत्र के साधुवा निवासी अरविंद कुमार यादव, अंशु मियां, रसलपुर निवासी प्रवेश उर्फ राजा, नयाटोला निवासी अभिषेक कुमार सहित तीन अज्ञात अपराधियों को नामजद किया है. मालूम हो कि घटना के तुरंत बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नयाटोला निवासी अभिषेक यादव को गिरफ्तार कर लिया था. मृतक के पिता सुभाष यादव ने पुलिस को बताया है कि अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव ने पूरी साजिश के तहत मेरे पुत्र की हत्या करवाई है. उन्होंने कहा कि संतोष वर्षो से राजद नेता बाहुबली विनोद यादव के यहां चालक का काम करता था. वर्ष 2015 में विनोद यादव की हत्या के बाद टीएन ने पिता की विरासत को संभाला तो चालक संतोष उसका भरोसेमंद माना जाता था. एक माह पूर्व संतोष का टीएन यादव के बॉडी गार्ड अरविंद यादव से कुछ विवाद हुआ था. जिसके बाद टीएन यादव ने संतोष को काम से हटा दिया. इसके बाद संतोष खुद के काम पर ध्यान देने लगा. इसी दौरान उसने रविवार को एक गाड़ी खरीदी थी. गाड़ी खरीदने के बाद अपराधियों ने उसे आगे बढ़ता देख उसकी हत्या की साजिश रच डाली. प्रवेश उर्फ राजा ने उसे पार्टी देने के नाम पर उसके साथ घर से निकला रास्ते मे अरविंद एवं अंशु मियां भी उसके साथ हो गया. इसके बाद बंधु होटल के बगल स्थित ढाबा पहुचा. जहां अभिषेक कुमार सहित अपराधी पहुचें. सबों ने उसे विश्वास में लेकर उसके साथ खाना पीना किया और वहां से लक्ष्मी होटल की ओर बढ़े. लक्ष्मी होटल के पास पहुचने के बाद अपराधियों ने पूरी योजना के साथ संतोष की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि संतोष की हत्या के बाद अपराधी उसके शव को गायब करने की योजना में थे.
संतोष को गोली मारे जाने का बाद परिजनों को भ्रामक जानकारी  मिलने के बाद उन्हें भटकना पड़ा. परिजनों एवं पुलिस की गायिविधि होने के कारण शव को लक्ष्मी होटल के पास ट्रेक्टर के नीचे शव को छोड़ कर सभी अपराधी फरार हो गए. 
कहते हैं थानेदार
नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि हत्याकांड की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. हत्याकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें