कुल पाठक

सोमवार, 10 अगस्त 2020

नवगछिया: रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने पीट पीट कर किया लहूलुहान GS NEWS


नवगछिया थाना क्षेत्र के तेतरी गांव में रविवार की देर शाम अपराधियों ने दस लाख की रंगदारी नहीं देने पर गांव के ही शिवरथ कुमार सिंह पिता अनिल कुमार सिंह को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना के बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया है. घटना के संदर्भ में घायल के बयान पर नवगछिया थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसमे तेतरी के ही राहुल राय, निक्की राय, बरुण राय, सुमीत राय, रामाशीष प्रसाद सिंह, नीरज कुमार सिंह को नामजद किया है. घायल शिवरथ कुमार सिंह ने दिए आवेदन में कहा हैं कि रविवार की संध्या समय वह मोटरसाइकिल से घर जा रहा था. इसी दौरान सभी हथियार से लेश होकर मोटरसाइकिल रोक लिया और हथियार के बट से मारपीट करने लगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि इसके बाप ने रंगदारी का दस लाख रुपया भी नहीं दिया और थाना में केस भी कर दिया. इसके बाद सभी ने मुझे पकर कर बगीचा लेकर चले गए. जहां उन लोगो ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया. मेरे परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दिया. सूचना मिलने पर पुलिस व मेरे घर के लोग ढूढते हुए बगीचा पहुचें. जहां में खून से लताप बेहोश हालत में पड़ा था. पुलिस के आने से पहले ही सभी आपरधी वहां से भाग गए थे. इसके बाद पुलिस ने मुझे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया जहां से मुझे मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के दौरान अपराधियों ने मेरे गले से सोने का बजरंगबली एवं पांच हजार नगद भी ले लिया. नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने कहा कि घटना के संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें