कुल पाठक

मंगलवार, 11 अगस्त 2020

नवगछिया पुलिस ने:-सात आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक अपहृता बरामद GS NEWS

 

नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्रम के निर्देश पर नवगछिया पुलिस जिले के विभिन्न थानाध्यक्ष के द्वारा की गई कार्रवाई में संगीन मामलों के सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में एक अपहृत लड़की को भी बरामद किया है. 
एसपी ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि रंगरा पुलिस ने शादी की नीयत अपहृत को रुपौली से बरामद किया है. इस मामले में आरोपी युवक सागर कुमार उर्फ सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बिहपुर पुलिस ने सोनवर्षा निवासी मन्नू कुमार यादव एवं मिल्की निवासी मो टीपू को गिरफ्तार कर लिया है. 

झंडापुर थाना के आरोपी मड़वा निवासी अमित कुमार को बिहपुर थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने महंथ स्थान चौक से गिरफ्तार कर लिया है. खरीक थाना के मधनिषेद मामले के आरोपी थाना क्षेत्र के लोकमानपुर निवासी सुधीर दास एवं उदय सिंह को प्रशिक्षु अनि प्रभात कुमार के द्वारा खरीक बाजार से गिरफ्तार किया गया है. 
जबकि खरीक थाना के आरोपी खैरपुर निवासी नीतीश कुमार को खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार में छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी में गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें