कुल पाठक

शुक्रवार, 7 अगस्त 2020

बोले IPS विनय तिवारी- BMC ने मुझे नहीं, इन्वेस्टिगेशन को किया क्वारंटाइन,मुंबई से बहुत अच्छी यादें लेकर जा रहा GS NEWS

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच करने पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे. लेकिन उन्हें बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया. शुक्रवार को उन्हें क्वारंटाइन मुक्त कर दिया गया है. इसके बाद, पटना लौटने के क्रम में विनय तिवारी मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा मुंबई से बहुत अच्छी यादें लेकर जा रहा हूं.
मुंबई पुलिस के प्रोफेशन रवैये को लेकर किए गये सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे नहीं, इन्वेस्टिगेशन को क्वारंटाइन किया. मुंबई से बहुत अच्छी यादें लेकर जा रहा हूं. मुझे क्वारंटाइन किया गया, तो जांच प्रक्रिया को बाधित किया गया. हम जिस तेजी से सुशांत सुसाइड केस की जांच करने आए थे. वो कुछ भी नहीं हुई.
बहुत अच्छी यादें लेकर जा रहा हूं
विनय तिवारी ने सीबीआई जांच को लेकर कुछ भी बोलना उचित नहीं समझा. मीडिया से बात करते हुए कहीं ना कहीं विनय तिवारी के चेहरे पर इन्वेस्टिगेशन न कर पाने का मलाल दिखाई दिया. उन्होंने बताया कि अब मुझे क्वारंटाइन मुक्त कर दिया गया है. इसका लिखित प्रमाण है. अब सीबीआई के पास केस हैं. इसपर मैं कुछ नहीं बोलूंगा.
विनय तिवारी ने कहा कि इसमें किसी व्यक्ति को क्वारंटाइन करने जैसी कोई बात नहीं है. ये एक जांच प्रक्रिया को क्वारंटाइन करने जैसा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें