कुल पाठक

मंगलवार, 11 अगस्त 2020

गोपालपुर:-गंगा प्रसाद धार में डिमाहा के निकट गरैया के अधेड़ का बोरी में बंद शव बरामद GS NEWS


गोपालपुर - गंगा प्रसाद धार में मध्य विद्यालय डिमाहा के निकट परवत्ता थाना क्षेत्र के 45 वर्षीय बबलू शर्मा का बोरे में बंधा शव बरामद किया गया. ग्रामीणों ने जब सब को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की तो बबलू शर्मा के परिजन सामने आए और उन्हें उन लोगों ने शव की शिनाख्त की. 
मामले में गोपालपुर थाने में परिजनों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है तो दूसरी ओर इस मामले में नवगछिया के एक लाइन होटल के संचालक शक के घेरे में है. पुलिस हर एक बिंदु को ध्यान में रखकर छानबीन में जुट गई है. 
जानकारी मिली है कि बबलू शर्मा पिछले 7 महीने से मानसिक रूप से बीमार हो गए थे. इसी कारण व इधर-उधर घूमता रहता था. परिजनों का कहना है कि इसी क्रम में वह नवगछिया विक्रमशिला सेतु पथ पर स्थित एक लाइन ढाबे में भी गया था जहां उसके साथ बुरा सलूक किया गया था. 
परिजनों का कहना है कि बबलू शर्मा के लापता हुए 10 से अधिक दिन हो गए हैं जबकि शव को देखने से भी प्रतीत होता है कि बबलू शर्मा की मृत्यु 7 से 8 दिन पहले ही हो गई होगी. पूरा सब काफी सूज गया है. घटना की सूचना मिलने पर गोपालपुर पुलिस व सर्किल इंसपैक्ट भारत भूषण घटनास्थल पर जाकर मामले की तहकीकात की है तो दूसरी तरफ पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. 

बोरे में शव मिलना निश्चित रूप से हत्या की घटना की ओर इशारा कर रहा है लेकिन सवाल यह भी है कि आखिर मानसिक बीमारी से ग्रसित एक अधेड़ की कोई क्यों हत्या करेगा. बहरहाल पुलिस के आलाधिकारी भी इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहें हैं. पुलिस ने दावा भी किया है कि जल्द से जल्द घटना के रहस्यों से पर्दा उठाया जाएगा.

 अगर कोई भी दोषी पाया जाता है तो उसे किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा. गोपालपुर थानाध्यक्ष सह इंसपैक्टर श्रीकांत भारती ने बताया कि परिजनों के बयान पर मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. पुलिस छानबीन में जुट गई है सच जल्द ही सामने होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें