कुल पाठक

बुधवार, 5 अगस्त 2020

पटना एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां, बढ़ा संक्रमण का खतरा GS NEWS

राजधानी स्थित एयरपोर्ट पर लॉकडाउन के समय से ही लगातार विमानों का परिचालन हो रहा है. जबकि कोरोना संक्रमण के कारण पूरे बिहार में लॉकडाउन लगा हुआ है. इसके बावजूद भी पटना एयरपोर्ट पर लगातार अन्य शहरों से विमान आ रहे हैं और अन्य शहरों को विमान जा भी रहे हैं. बड़ी संख्या में पटना एयरपोर्ट पर यात्री पहुंच रहे हैं लेकिन पटना एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमण के गाइड लाइन के अनुसार सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है.
एयरपोस्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां
एयरपोर्ट पर भारी संख्य़ा में यात्री और उनके परिजन पहुंच रहे हैं. लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. जिससे संक्रमण का खतरा बना हुआ है. मुंबई से पटना लौटे यात्री ने बताया कि मुंबई एयरपोर्ट पर कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन का पालन कराया जा रहा है. एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है. लेकिन पटना में ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है.
बता दें कि पटना सहित पूरे प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. लेकिन एयरपोर्ट पर लापरवाही बरती जा रही है. जिससे संक्रमण के संचार का खतरा बढ़ जाता है. स्वास्थ्य विभाग ने बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,701 नए मामलों की पुष्टि की है. इसके साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 64,732 हो गया है. जबकि इस बीमारी से अब तक 378 लोगों ने अपनी जानें गंवाई हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें