कुल पाठक

मंगलवार, 4 अगस्त 2020

सुशांत सिंह सुसाइड मामले को लेकर चिराग पासवान ने CM नीतीश से फोन पर की थी बात, CBI जांच की मांग GS NEWS

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले को लेकर प्रत्येक दिन एक ना एक नया खुलासा होते जा रहे हैं 
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश से फोन पर बातचीत की है. उन्होंने सुशांत के मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग फिर से की. वहीं, इसको लेकर उन्होंने सीएम को फिर से एक लेटर भी लिखा है.
बता दें कि चिराग ने अपने पत्र में कहा है कि पूरा देश सुशांत मामले की जांच में हो रही बिहार और मुंबई पुलिस के बीच खिंचा-तानी को देख रहा है. 
इस मामले को खत्म करने के लिए वो सीबीआई को जांच सौंपने की अनुसंशा करें. साथ ही चिराग ने कहा कि सुशांत की भाभी ने बताया है कि 5 अगस्त को सप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. सुशांत केस को पटना से मुंबई ट्रांस्फर करने के संबंध में उससे पहले सीबीआई जांच की सिफारिश बिहार सरकार को कर देना चाहिए.

पुलिस अधिकारी के साथ बर्ताव को लेकर पीएम को पत्र लिखने की अपील
इसके अलावे चिराग ने अपने पत्र में नीतीश कुमार से बिहार पुलिस अधिकारी के साथ हुए बर्ताव के लिए पीएम और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से अपनी आपत्ति और शिकायत करने की भी बात कही है. ताकी कभी आगे ऐसा वाक्या फिर से सामने ना आए.
 ये पुलिस की कार्रवाई पर ही सवाल उठाने के जैसा है. वो भी एक स्टेट की पुलिस को दूसरे स्टेट की पुलिस सहायता करने के बजाए उसे कार्रवाई करने से रोक रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें