कुल पाठक

शनिवार, 1 अगस्त 2020

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- पिता मांग करेंगे तो सीबीआई जांच की सिफारिश संभव GS NEWS


सुशांत मिस्ट्री केस को लेकर प्रत्येक दिन एक ना एक नया खुलासा सामने आ रहा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग पर पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुलकर बोले हैं। शनिवार को उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह मांग करेंगे तो सीबीआई जांच की सिफारिश संभव है।
नीतीश ने कहा कि बिहार पुलिस सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए एफआईआर के बाद मामले की जांच कर रही है। केस दर्ज होने के बाद जांच करना पुलिस का कर्तव्य है। मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ सहयोग करना चाहिए। यह उनका कानूनी कर्तव्य भी है। इस जांच में दो राज्यों के बीच झगड़े जैसे कोई बात नहीं है।
नीतीश ने कहा कि इस मामले में बिहार सरकार पूरी मजबूती से अपनी जिम्मेदारी निभा रही है। सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई गई कि केस को महाराष्ट्र ट्रांसफर कर दिया जाए। इसके बाद राज्य सरकार की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की गई। इस मामले को एक सीनियर एडवोकेट देख रहे हैं।
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- नीचता पर उतर आए हैं लोग
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। इस बारे में एक मराठी चैनल को दिए इंटरव्यू में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा- मैं इसकी निंदा करता हूं। कोरोना संकट में मुंबई और महाराष्ट्र की पुलिस कोरोना योद्धा बनकर देश के लिए कुर्बान हो रहे हैं और ये लोग ऐसी नीचता पर उतारू हैं। जिस किसी के पास कोई भी सबूत हो या जानकारी हो, उसे लेकर आएं। आरोपी को फांसी पर जरूर लटकाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें