कुल पाठक

शुक्रवार, 29 मई 2020

भागलपुर:आख़िरकार सबौर में मिलें संक्रमित नें बनाना शुरू किया चेन , भागलपुर में 25 नये पॉजिटिव से फ़टा कोरोना बम GS NEWS



भागलपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना लैब में जांच में शुक्रवार को 25 लोग पॉजिटिव मिले.इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 98 हो गयी है. वहीं जगदीशपुर में गुरुवार को जिस व्यक्ति की मौत हो गयी थी, उसकी कोरोना जांच की रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आयी है.इस तरह भागलपुर जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत का यह पहला मामला सामने आया है. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के हॉस्पिटल मैनेजर सुनील कुमार गुप्ता के अनुसार कोरोना वार्ड में 73 मरीज भर्ती हैं. संभावना है शुक्रवार को जो मरीज मिले हैं उन सभी को देर रात या शनिवार सुबह तक अस्पताल में भर्ती कर लिया जाये.
मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्राचार्य डॉ हेमंत कुमार सिन्हा ने बताया कि कुल 28 सैंपल की जांच की गयी है. आसपास इलाके के 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसकी रिपोर्ट जिले के अधिकारियों के पास भेज दी गयी है. सबौर, गोराडीह, जगदीशपुर, कहलगांव, नवगछिया व पीरपैंती में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.यह सभी मुंबई से आये हैं. इन सभी का सैंपल 27 मई को अल्प संख्यक कल्याण छात्रावास में लिया गया था. यहां से जांच के लिए सैंपल को सीधे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना लैब में भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट सामने आयी. रिपोर्ट में जगदीशपुर के आठ, सबौर के सात, गोराडीह के पांच, कहलगांव के दो, नवगछिया के रंगरा चौक के दो व पीरपैंती के एक लोग कोरोना पॉजिटिव आये हैं.

सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज का ट्रेवल हिस्ट्री मुंबई है. इनमें से कई लोग एक साथ आये थे. सबौर में पिछले दिनों मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज ने यहां चेन बना दिया है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें