कुल पाठक

शुक्रवार, 29 मई 2020

भागलपुर के मायागंज अस्पताल में एक और कोरोना संदिग्ध की मौत GS NEWS



जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बांका के कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत हो गई. इसके बाद डॉक्टरों ने उसके ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेज दिया.
भागलपुर जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत हो गई. मृतक की पहचान देवानी राय के रुप में की गई है. वे बांका जिले के बांका थाना क्षेत्र के सामुखिया मोड़ के समीप तेतरियावरण का रहने वाला थे.

बताया जाता है कि मरीज को गुरुवार शाम को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी में वार्ड में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. कोरोना संदिग्ध के लक्षण पाए जाने के कारण डॉक्टरों ने उसके ब्लड सैंपल को जांच के लिए भेज दिया.

इलाज के दौरान अस्पताल में मौत
मृतक के परिजन सावित्री देवी ने बताया कि दीवानी राय रोज की तरह कल भी मजदूरी कर शाम को घर लौटा था. रात में अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगा. इसके बाद बांका के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां इंजेक्शन लगाने के बाद डॉक्टर ने भागलपुर का मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा था और उसकी मौत हो गई. सावित्री देवी ने बताया कि वे पहले से डायबिटीज के मरीज थे और इलाज चल रहा था.
- - - - - - -- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - 
For Advertisement on GS NEWS : 
Call on 7004826539
Whatsapp 9709894194

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें