कुल पाठक

बुधवार, 27 मई 2020

नवगछिया में लॉक डाउन में चल रहे कोचिंग संस्थान अभाविप के ने एसडीओ से की शिकायत, कई कोचिंग संस्थान और संचालक के नाम भी बताया GS NEWS


नवगछिया : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नवगछिया के द्वारा नवगछिया एवं इसके आसपास के गांवों में लॉक डाउन के नियमों को ताक पर रख कर खुल रहे कोचिंग संस्थानों के विरूद्ध अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन दिया गया है. अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनुज चौरसिया ने बताया कि हमारा देश अभी वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ रहा है और इस समय पूरे देश में लॉक डाउन है और लॉक डाउन के नियम के अनुसार सभी कोचिंग संस्थान, स्कूल सरकारी हो या निजी बंद रखने का आदेश है लेकिन नवगछिया एवं आसपास गांव के कुछ कोचिंग संचालकों के द्वारा नियम को ताक पर रख कर संस्थानों को खोला जाएगा है. अनुमंडल पदाधिकारी से मांग किया है कि इन कोचिंग संचालकों के विरूद्ध कार्रवाई की जाए या कोचिंग संस्थान खुलना ही है तो सभी कोचिंग संस्थानों को खुलने का आदेश दिया जाए. जानकारी मिली है कि अभविप के छात्रों ने कुछ कोचिंग संचालकों और उनके संस्थानों के नाम भी प्रशासनिक पदाधिकारी को बताया है.

2 टिप्‍पणियां:

  1. सारे स्कूल कॉलेज बंद हैं तो कोचिंग सेंटर चलाना युक्ति संगत नहीं है। इसमें सोशल डिस्टैंसिंग का पालन नहीं होगा। अनुमंडल अधिकारी को संज्ञान लेते हुये सभी कोचिंग सेंटर को बंद करना चाहिए।

    जवाब देंहटाएं