कुल पाठक

बुधवार, 27 मई 2020

कोरोना संकट में रेलवे की बड़ी लापरवाही:- राजधानी एक्सप्रेस में तैनात TTE बीमार पड़ने के बावजूद नहीं हुआ इलाज , यात्री डरे GS NEWS

रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। पटना स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में तैनाता टीटीई के बीमार पड़ने के बावजूद रास्ते में उसका इलाज नहीं किया गया।इलाज का इंतजार करते-करते टीटीई दिल्ली से पटना पहुंच गया बावजूद इसके इलाज नहीं मिला। इस दौरान ट्रेन में बीमार होने की खबर फैलते ही यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। वहीं साथी कर्मचारी भी दहशत में आ गये।
मंगलवार की शाम नयी दिल्ली से राजेन्द्रनगर के लिए चली स्पेशल राजधानी एक्सप्रेस में तैनात टीटीई तेज बुखार से पीड़ित हो गये। ट्रेन खुलने के आधा-एक घंटा बाद ही टीटीई तेज बुखार से कंपकपाने लगा।इस बीच सहयोगी टीटीई ने उसे सुरक्षित सीट पर बैठाया।  पीड़ित टीटीई ने अपने सहयोगी को सूचना दी तो कानपुर, इलाहाबाद और मुगलसराय रेलमंडल को सूचना दी गयी ताकि इलाज किया जा सके। लेकिन कहीं डॉक्टर इलाज को नहीं पहुंचे। टीटीई को तेज बुखार की सूचना ट्रेन में फैली तो यात्रियों के साथ-साथ सहयोगी टीटीई के बीच भी हड़कंप मच गया।
दानापुर कंट्रोल को सूचना देने के बावजूद बुधवार की सुबह पटना जंक्शन पर इलाज की कोई व्यवस्था नहीं मिली। पटना में ट्रेन से उतरने के बाद बीमार टीटीई पैदल ही पटना जंक्शन स्थित सुपर स्पेशयलिटी अस्पताल पहुंचा। जहां घंटों इंतजार के बाद उसे एनएमसीएच रेफऱ कर दिया गया। वहीं अब एनएमसीएच में भर्ती टीटीई का कोरोना जांच के लिए लिया गया है।
- - - - - - -- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - 
For Advertisement on GS NEWS : 
Call on 7004826539
Whatsapp 9709894194

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें