कुल पाठक

शुक्रवार, 29 मई 2020

नवगछिया में अपनी ही सरकार की व्यवस्था पर जमकर बरसे गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल, कहा - परिवहन एवं पुलिस विभाग के अधिकारी 50 लाख की मोटी रकम की कर रहे प्रतिमाह अवैध वसूली GS NEWS


शुक्रवार को गोपालपुर विधानसभा के विधायक एवं सत्तारूढ़ जदयू के सचेतक गोपाल मंडल ने अपने ही सरकार के अधिकारीयों के उपर  हमला बोलते हुए कहा है कि वर्तमान समय में बिहार में अफसर पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं ।भ्रष्टाचार पर  सरकार के जीरो टॉलरेंस की नीति को धता बताते हुए प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी पैसे वसूली के खेल खेलने में लगे हुए हैं ।उक्त बातें उन्होंने नवगछिया स्थित जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही ।

उन्होंने इस दौरान कहा है कि खासकर भागलपुर एवं नवगछिया में  कानून व्यवस्था व्यवस्था पूरी ध्वस्त हो चुका है ।यहां परिवहन विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से ओवरलोड ट्रकों को निकलवाने के लिए वाहन माफिया पूरी तरह सक्रिय हैं। परिवहन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से प्रति माह ट्रक चालकों से पचास लाख  की वसूली हो रही है।  इस खेल में एनएच एवं एस एच से जुड़े थाने के दारोगा के अलावे बड़े बड़े अधिकारी भी शामिल हैं ।सड़कों पर ओवरलोड वाहन तेज रफ्तार में मौत बनकर दौड़ रही है ।हालात यह है कि जगह-जगह चेक पोस्टों पर खड़े पुलिस को देखकर ओवरलोड वाहन तेज रफ्तार से आम लोगों को रौंदते हुए भाग रही है ।इसकी कीमत आम लोगों को जान देकर चुकानी पड़ रही है ।
डीएम से मिलकर करेंगे इसकी शिकायत-
 इस मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा कि भागलपुर एवं नवगछिया में अफसरों की मनमानी के खिलाफ वे जिलाधिकारी से बात करेंगे। अगर इससे भी सुधार नहीं हुआ तो वह सिधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मुद्दे पर बात करेंगे ।उन्होंने आगे  बताया कि 5 दिन पूर्व ही उनके एक करीबी रिश्तेदार को जहांन्वी चौक स्थित पुलिस चेक पोस्ट पर पुलिस को देख क कर ओवरलोड ट्रक द्वारा भागने के दौरान कुचल दिया गया था। जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी ।
गोपालपुर विधानसभा से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ना तय-
 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर उन्होंने कहा कि राजग के भाजपा जदयू गठबंधन के तहत उनका गोपालपुर से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ना तय है ।यह पूछे जाने पर की गठबंधन के तहत गोपालपुर विधानसभा के सीट भाजपा में जाने पर वे क्या करेंगे। तो उन्होंने कहा कि वर्तमान में वह गोपालपुर के सीटिंग विधायक और सत्तारूढ़ दल के सचेतक हैं। यह सीट भाजपा के खाते में जाने का सवाल ही नहीं उठता है ।उनके पास गोपालपुर विधानसभा में जनता का अपार जनसमर्थन हासिल है। हर हाल में वे गोपालपुर से ही चुनाव लडेगे और अपार मतों से जीत हासिल करेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें