कुल पाठक

बुधवार, 10 जून 2020

बिहार में कोरोना के मिले 128 नए मरीज राज्य में आंकड़ा पहुंचा 5583 GS NEWS

बिहार में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है इस वक्त के अपडेट के मुताबिक बिहार में 128 नए मरीज मिले हैं इसके साथ ही राज्य में आंकड़ा 5583  हो गया है


 बताते चले कि पटना से फिर 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसमें की एक महिला और एक पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है .शिवहर से 3 मरीज मिले हैं. 

वहीं सीतामढ़ी से 6,मरीज मिले हैं जबकि मुंगेर से 7 ,मरीज की पुष्टि हुई है औरंगाबाद में 3,मरीज मिले हैं शेखपुरा से 2, मरीज मिले हैं मुजफ्फरपुर से 2, मरीज मिले हैं जबकि नालंदा से 4, कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है

 इसके अलावा कटिहार से 1, बांका से 2, भागलपुर से 11 ,रोहतास से 6,कैमूर से 3, वैशाली से 3 ,गया से 5 , सारण से 6, मुंगेर से 8,खगड़िया से 1, किशनगंज से 9, भोजपुर से 18 , मधेपुरा से 11, मरीज मिले हैं ! 
बिहार में अब तक 33 की मौत
बिहार में अब तक कोरोना से 33 लोगों की मौत हो चुकी है. खगड़िया और बेगूसराय में अब तक सबसे ज्यादा 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही दरभंगा, मुजफ्फरपुर, अररिया, कटिहार, भागलपुर, नवादा, जमुई, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, शिवहर, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके अलावे दरभंगा में एक और औरंगाबाद में एक कोरोना मरीज की मौत हो चुकी है.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें