कुल पाठक

मंगलवार, 16 जून 2020

मुजफ्फरपुर : 3 दिनों से लापता हुए युवती का शव बरामद होने के बाद इलाके में मचा कोहराम GS NEWS

मुज़फ़्फ़रपुर शहर के ही अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस लाइन के समीप वार्ड नं 1 के निवासी मदन पासवान के 8 वर्षीय बच्ची का शव  करीब 10 बजे नगर थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर मन से बरामद होने के बाद जिले में हड़कम्प मच गया।

युवती के चेहरे पर ज्वलनशील पदार्थ से चेहरा भी बिगाड़ा हुआ था, जिसके कारण शव की पहचान नहीं हो पा रही थी।  जिससे के बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर आनन फानन में SKMCH अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
वहीं बीते दिनों अहियापुर थाना में अपने बच्ची की गायब होने की मामला दर्ज कराया था मदन पासवान ने जिसके आधार पर पुलिस ने आज इनको सिकन्दरपुर मन से बरामद हुए शव का पहचान करने के लिए मेडिकल अस्पताल में बुलाया तो पिता मदन पासवान ने अपनी पुत्री को कपड़े और बाल के कटिंग से पहचान लिया। इसके बाद परिजनों के बीच हड़कम्प मच गया।
वही पोस्टमार्टम के बाद शव को अपने घर पर लाया तो आस पास के लोग हजारों की संख्या में जुट गए। 

इसी कड़ी में बच्ची के पिता ने बताया कि बीते 3 दिनों पहले रविवार को हमारी बहन में मेहसी से आई थी उसने हमारी पुत्री को 50 रुपये दी थी जिसके बाद वह करीब 12 बजे दिन में तेज धूप में ही चूड़ी खरीदने की बात अपनी माँ से कह रही थी जिसके बाद माँ ने शाम को खरीदने के लिए बोली लेकिन फिर भी बच्ची घर से निकलकर सामने के दुकान में चूड़ी खरीदने गई तभी से बच्ची गायब हो गया। जिसके बाद अधिक समय तक घर न लौटने के बाद हमने खोजबीन शुरू किया। बच्ची हमारी कहि नहीं मिली फिर हमने स्थानीय अहियापुर थाना मे मामला गायब होने का दर्ज करवाए। जिसके बाद आज हमारी बच्ची का शव बरामद हुआ है।

वहीँ आप को बता दे की जिस दुकान पर बच्ची चूड़ी खरीदने गई थी उस दुकान से ब्लड जैसा कुछ शटर के अन्दर से निकला हुआ था। जिसको पुलिस ने स्थानीय लोगों के द्वारा हंगामा करने पर सील कर दिया गया और फॉरेंसिक टीम जाँच के लिए बोला गया हैं। जिसके बाद पुलिस आगे की कारवाई में जुटी हुई है।

वही इस दौरान मौजूद रहे नगर DSP रामनरेश पासवान, अहियापुर थाना प्रभारी विकास कुमार और पुलिस बल।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें