कुल पाठक

रविवार, 14 जून 2020

BREAKING NEWS : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या,पढ़ें पूरी ख़बर GS NEWS

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. बिहार स्थित पूर्णिया के निवासी सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या की. सुशांत सिंह राजपूत  ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान 



एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  'काय पो छे!' में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे.
सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी.

सुशांत ने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई फिल्में या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर रिलीज ही नहीं हो सकीं.

 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत ने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है.  बीते दिनों सुशांत ‌की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें