कुल पाठक

मंगलवार, 2 जून 2020

तेजस्वी यादव :- गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी जदयू विधायक का कॉल डिटेल और व्हाट्सएप मैसेज निकलवाये बिहार सरकार GS NEWS

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मांग की है कि बिहार सरकार जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन महीने का कॉल डिटेल निकाले। साथ ही उनके मोबाइल में व्हाट्सएप मैसेज का विवरण निकाले।
मंगलवार को राजधानी पटना के पार्टी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी ने ये बातें कहीं। तेजस्‍वी ने कहा कि यदि बिहार पुलिस जदयू विधायक पप्पू पांडेय को गिरफ्तार कर लेती है तो कई घटनाओं से पर्दा उठ जाएगा। तेजस्वी ने पूछा कि राज्य सरकार समय बताए कि जदयू विधायक की गिरफ्तारी कब तक होगी और आईजी रैंक का कौन अधिकारी विधायक को बचाने में शुरू से लगा है। 
नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा से भी सवाल किया कि गोपालगंज में उनकी पार्टी के नेता पर भी गोलीबारी हुई। आरोप उसी विधायक पर है जो अब तक सभी घटनाओं को अंजाम दे रहा है। फिर भाजपा किस मजबूरी में चुप है। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा अपनी पार्टी के नेता का न्याय नहीं दिला पा रही है तो आम जनता को क्या न्याय दिलाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें