कुल पाठक

गुरुवार, 18 जून 2020

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां पटना गंगा में प्रवाहित, श्राद्धकर्म पटना में होगी GS NEWS

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां गुरुवार को पटना में गंगा नदी में प्रवाहित कर दी गई। सुशांत सिंह का श्राद्धकर्म पटना में ही होगा। सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार करने के बाद बुधवार को पिता केके सिंह के साथ अन्य सभी परिजन पटना पहुंच गए।
उनके साथ सुशांत के चचेरे भाई और उनका परिवार, सुशांत की दो बहनें और दामाद आईपीएस ओपी सिंह भी पटना पहुंचे हैं। मोहल्ले में रहने वाले उनके परिजन जब पहुंचे तो पिता भावुक थे। उनके करीबी लोगों ने बताया कि उनका मन मुंबई में बिल्कुल नहीं लग रहा था। वे सुशांत के मुंबई वाले घर भी गये। उन्हें वहां रुकना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। बेटे की याद उनके लिए समस्या बनती जा रही थी। इस वजह से परिवार के लोगों ने उन्हें फौरन पटना वापस लाना ही उचित समझा। 
पड़ोसियों को जब पता चला कि वह आ गये तो भीड़ लगने लगी। परिजन और करीबी लोग एक-एक करके आने लगे। मीडिया की भीड़ भी लगनी शुरू हो गयी। मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गयी थी। पिता की हालत अब भी काफी खराब है। वे कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं। परिवार के लोग भी इस मामले पर अभी खुलकर कुछ बोलने से बच रहे हैं। पिता को मीडिया से मिलने की अनुमति नहीं दी गयी। करीबी लोग घर के अंदर थे। बाहर भीड़ लगी थी। 

जरूरत पड़ी तो जांच की करेंगे मांग
सुशांत के चचेरे भाई व विधायक नीरज बबलू ने कहा कि अभी हम लोग पूरी तरह से मर्माहत हैं। सुशांत के चले जाने के बाद परिवार पर दुख का बोझ पड़ गया है। मगर जिस प्रकार से देशभर में आंदोलन हो रहे हैं। 


उससे शक हो ही रहा है। बगैर आग का धुआं नहीं उठता। अभी परिवार की ओर से  जांच को लेकर कोई मांग नहीं की गयी है। अगर जरूरत पड़ी तो हम जरुर जांच की मांग करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें