कुल पाठक

गुरुवार, 11 जून 2020

कोरोना काल में पुलिसकर्मियों के जज्बे सलाम किया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे GS NEWS

बिहार में कोरोना का कोहराम जारी है. इस कोरोना संकट काल में पुलिस कोरोना योद्धा की तरह काम कर रही है. कोरोना संक्रमण के दौरान एक पुलिसकर्मी की मौत भी हो चुकी है. हालांकि ज्यादातर कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं.


58 पुलिसकर्मी हुए कोरोना पॉजिटिव
कोरना संकट काल में बिहार पुलिस की छवि बदली है. पुलिसकर्मियों ने संकट के काल में जान हथेली पर रख कर काम किया है. उससे आम लोगों के मन में भी पुलिसकर्मियों को लेकर सकारात्मक छवि बनी है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने पुलिसकर्मियों के जज्बे को सलाम किया है.


डीजीपी गुप्तेश्वर ने कहा मैं सिपाही से लेकर एसपी तक के अधिकारियों को उनके योगदान के लिए सैल्यूट करता हूं. जिस तरीके से पुलिसकर्मियों ने जान जोखिम में डालकर कोरोना संकट काल में काम किया है, उससे पुलिस विभाग का सर ऊंचा हुआ है. हालांकि कोरोना से एक पुलिसकर्मी की मौत पर डीजीपी ने चिंता भी व्यक्त की.
कोरोना से एक पुलिसकर्मी की मौत
बता दें कि बिहार में अब तक 58 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इनमें से एक की मौत भी हो चुकी है. जबकि 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. वहीं, बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 5807 पहुंच गया है और प्रदेश में अब तक कुल 34 लोगों की मौत भी हो चुकी है.



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें