कुल पाठक

शनिवार, 20 जून 2020

जमुई :- सीआरपीएफ के जवान कर रहे थे योग दिवस की तैयारी , अचानक हुई मौत कैंप में ,शोक की लहर GS NEWS

महेश्वरी स्थित एफ 215 बटालियन के सीआरपीएफ कैंप में शनिवार को पूर्वाह्न 11:30 बजे एक जवान की अचानक तबियत बिगड़ने से उनकी मौत हो गई. संभावना जताई जा रही है कि आलिया रंजन सेठी नामक 43 वर्षीय जवान की मौत हर्ट अटैक से हो सकती है. कंपनी कमांडर निरीक्षक शांतनु नायक ने बताया कि शनिवार को कैंप के भीतर कुछ जवान रविवार 21 जून को होने वाले योग दिवस की तैयारी में लगे थे,


 तभी अचानक आमिया रंजन बेहोश होकर गिर पड़े. शरीर में किसी प्रकार की हरकत न होते देख कंपनी कमांडर के नेतृत्व में जवानों ने उन्हें फौरन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो लाया जहां चिकित्सक ने स्पष्ट किया कि उनकी मृत्यु हो चुकी है.


 सूचना मिलते ही सीआरपीएफ 215 बटालियन के टूवायसी अधिकारी कन्हैया सिंह और इस बटालियन के चिकित्सक डा प्रवीण कुमार सुमन जमुई से सोनो अस्पताल पहुंचे और पूरी जानकारी प्राप्त किया.
शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई ले जाया गया
सोनो थानाध्यक्ष राजेश कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई ले जाया गया, जहां से प्रक्रिया के उपरांत उन्हें सम्मान पूर्वक 215 बटालियन कैंप ले जाया जाएगा. 



कंपनी कमांडर शांतनु नायक ने बताया कि मृत जवान आलिया रंजन सेठी उड़ीसा के जगतसिंह पुर अंतर्गत टिरटोल थाना के पिपला माधव गांव के रहने वाले थे. उनके घर पर मृत्यु की सूचना भेज दी गई. उनके घर में उनके पिता जादुमनी सेठी, माता निराबाला सेठी, पत्नी संध्या रानी सेठी के अलावे दो पुत्र भक्ति प्रसाद सेठी और फयुसी रंजन सेठी है.

 जवान के यूं अचानक मौत से महेश्वरी सीआरपीएफ कैंप सहित अन्य कैंप में भी शोक की लहर दौड़ गई

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें