कुल पाठक

शनिवार, 6 जून 2020

तेजस्वी यादव ने जेडीयू और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा गरीब भूख से मर रहे हैं और बीजेपी जश्न मना रही है GS NEWS

थाली बजाने के बाद तेजस्वी यादव ने जेडीयू और बीजेपी पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि गरीब का पेट खाली है. लोग भूख से मर रहे हैं. 12 करोड़ लोग बेरोजगार है. कोरोना काल में 13 करोड़ बीपीएल में हो चुके है. पूरे बिहार में हाहाकार मचा हुआ है और बीजेपी के नेता रैली कर रहे हैं. इनलोगों को गरीबों की चिंता नहीं है.  डिजिटल का इस्तेमाल गरीबों को खाना पहुंचाने और इलाज में करना चाहिए था, लेकिन बीजेपी और जेडीयू सत्ता की भूख है.

बिहार में सात करोड़ बेरोजगार

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में पहले से ही सात करोड़ लोग बेरोजगार है. जो पुलिस मुख्यालय के चिट्ठी में लिखी हुई बात है. वह नीतीश कुमार के एक-एक शब्द है. अमित शाह और नीतीश कुमार मजदूरों से माफी मांगनी चाहिए.

 दोनों से पूछना चाहते हैं कि दोनों ने लॉकडाउन में बेरोजगार प्रवासी मजदूरों के लिए क्या किया है. अमित शाह और नीतीश कुमार मजदूरों को सम्मान नहीं दे सकते हैं तो कम से कम चोर, गुंडा और अपराधी कहकर उनका अपमान ना करें. 


मां-भाई के साथ बजाई थाली

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को कोई परेशानी का प्रतिकार करते हुए आरजेडी ने गरीब अधिकार दिवस का आयोजन किया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के विधायकों के साथ ताली बजाकर सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है. 


पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी के नेता इकट्ठा हुए और उन्होंने थाली बजाई. इस दौरान राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें