कुल पाठक

रविवार, 7 जून 2020

यह क्या , नहीं चल पाई अमित शाह की वर्चुअल रैली,टारगेट के भी रह गयी पीछे GS NEWS

अमिति शाह की डिजिटल रैली को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से तमाम बड़ी तैयारियां की गई थीं. हालांकि जमीनी स्तर पर इस वर्चुअल रैली को लेकर विपक्ष की ओर से अब हमला किया जा रहा है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी आज ट्विटर पर कमजोर पड़ गई, जहां महज 1 हजार लोगों ने भी गृह मंत्री अमित शाह की रैली को लाइव सुनना पसंद नहीं किया


. बिहार बीजेपी ने भी आंकड़ा पेश किया. जिसमें 14 लाख से अधिक लोगों द्वारा देखे जाने का दावा किया गया.  जिसमें यह बात निकल कर सामने आई कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी ट्विटर पर शाह की रैली लाइव सुनने के मामले में टारगेट से पीछे रही.
बीजेपी ने झोंकी ताकत
बिहार में बीजेपी के चुनावी अभियान की शुरूआत वर्चुअल रैली से हुई. गृह मंत्री अमित शाह की डिजिटल या वर्चुअल रैली को रीयल रैली टाइप बनाने की सारी तैयारी की गई, बावजूद इसके उनके नेता या कार्यकर्ता इसे ट्विटर पर सफल बनाने में पीछे रह गए. बीजेपी ने इस रैली के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी.


 जिससे लोगों को असली रैली की फीलिंग हो. इसके लिए मंच से लेकर बाकी तमाम व्यवस्था की गई. मंच पर सारे बड़े नेता दिखे लेकिन मोबाइल, एंड्रॉएड टीवी या अन्य किसी प्लेटफार्म पर दर्शक नहीं दिखें.


 ट्विटर पर बीजेपी के लाखों यूजर्स होने के बावजूद भी उतने ट्वीट या रीट्वीट नहीं मिले. लाइक्स भी बहुत कम हुए.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें