कुल पाठक

शनिवार, 20 जून 2020

नवगछिया : ब्राह्मणों की भी हर क्षेत्र में सहभागिता हो सुनिश्चित राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने लिया फैसला GS NEWS



नवगछिया- राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ नवगछिया इकाई की बैठक  शनिवार को संघ के जिला अध्यक्ष पंडित ललित झा के आवास पर आयोजित हुई. जिसमें उपस्थित सभी सदस्यों ने भारत चीन की सीमा पर हुए हिंसक झड़प में 20 जांबाज जवानों की शहादत पर 2 मिनट का मौन कर आत्मा शांति की प्रार्थना की.


 बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ललित झा ने कहा कि सदस्यता अभियान पर विशेष रूप से जोड़ दिया जाए. महासचिव प्रशांत झा ने कहा कि स्वाध्याय एवं संघे शक्ति कलियुगे को चरितार्थ करने हेतु विशेष रूचि लेने की आवश्यकता है. 


संघ के जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा ने कहा कि राजनीतिक क्षेत्रों में ब्राह्मणों की भी सहभागिता सुनिश्चित रूप से होनी चाहिए. हमें भी हर क्षेत्र में बराबरी का दर्जा प्राप्त हो.

 बैठक में राष्ट्रीय जनता दल की ओर से प्रतिनिधित्व करते हुए प्रदेश महासचिव डाॅ. चक्रपाणि हिमांशु, युवा नेता शैलेश यादव, रविंद्र यादव ने भी उपस्थित होकर हर स्थिति परिस्थिति में ब्राह्मणों को सहयोग करने का भरोसा दिलाया. 


वहीं प्रदेश महासचिव डाॅ चक्रपाणि हिमांशु एवं युवा नेता शैलेश यादव ने सभी सदस्यों के बीच फेस मास्क एवं साबुन का भी वितरण किया गया. बैठक में जिलाध्यक्ष ललित झा, श्री धर शर्मा, नंदलाल तिवारी, जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी विश्वास झा, प्रशांत झा, हिमांशु शेखर झा, अर्जुन शर्मा, सुभाष शर्मा, अमित कुमार, प्रसन्न आचार्य, सुभाष कुमार पाण्डेय, पंडित शैलेश झा आदि उपस्थित हुए.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें