कुल पाठक

गुरुवार, 18 जून 2020

भागलपुर :- विक्रमशिला सेतु पुल पर ट्रक और ट्रैक्टर के खराब होने से घंटों लगा जाम GS NEWS



गुरुवार को भी विक्रमशिला सेतु पर घंटों जाम लगा हा । झमाझम बारिश ने जाम में फंसे लोगों की परेशानी और बढ़ा दी । लोगों को जाम से हर दिन दो-चारहोना पड़ता है! ट्रक और ट्रैक्टर के खराब होने से गुरुवार की सुबह पांच बजे सेतु पर यातायात बाधित हो गया । इससे नवगछिया से नाथनगर स्थायी बाइपास और सबौर तक गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं । 

सुबह आठ बजे के बाद वन - वे ट्रैफिक कर वाहनों का परिचालन शुरू कराया गया , लेकिन इसके बाद भी जाम लगता हा । दोपहर बाह खराब वाहनों को ठीक कर हटाया गया । इसके बाद परिचालन सामान्य हुआ ।


 इस दौरान खगड़िया , कटिहार , महेशखूट आदि जगह जाने वाले जाम में फंसे हे । गंगाब्रिज चौकी इंचार्ज  विशेष कुमार ने बताया कि विक्रमशिला सेतु पर वाहनों का दबाव काफी बढ़ गया है । 

पटना , समस्तीपुर , दरभंगा , पूर्णिया , कटिहार , खगड़िया , सहरसा , मधेपुरा , बेगूसराय सहित कई जगह भागलपुर से ही छरी की आपूर्ति होती है । छर्रा लदे वाहन इसी पुल से गुजरते हैं । 


प्रतिदिन छह से सात हजार भारी वाहन समेत 25 हजार से अधिक गाड़ियों का परिचालन हो रहा है । ऐसी स्थिति में पुल पर बड़े वाहनों के खराब होने से जाम लगता है । गुरुवार को भी सेतु पर ट्रक व ट्रैक्टर के खराब होने से यातायात प्रभावित हुआ ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें