कुल पाठक

मंगलवार, 9 जून 2020

नवगछिया में बैंक से पैसा निकाल कर लौट रहे मक्का व्यवसाई से साढे तीन लाख की लूट GS NEWS

नवगछिया - बैंक से पैसा निकाल कर  लौट रहे मक्का व्यवसाई से बाइक सवार हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर साढे तीन लाख रूपये  लूट लिया. घटना रंगरा थाना क्षेत्र के एन एच 31 सड़क मार्ग के मुरली चौक के समीप लगभग सात बजे की करीब  की बताई जा रही है. लाल रंग की अपाचे एवं काले रंग की पल्सर बाईक पर सवार चार नकाबपोश हथियारबंद  अपराधीयों द्वारा वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी एन एच 31 के जरीये  रंगरा चौक  की ओर भाग निकले. घटना के बाद पीडीत व्यवसाई द्वारा थाना पहुंच कर  इसकी सूचना  रंगरा पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद रंगरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार राम अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की. घटना को लेकर रंगरा थाना क्षेत्र के नवटोलीया निवासी पीड़ित  व्यवसाई विकास कुमार साह ,पिता तपेश्वर साह द्वारा  अज्ञात अपराधीयों के विरूद्ध रंगरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना से डरे सहमे  पीड़ित व्यवसाई ने पुलिस को बताया है कि वे किसानो  के बकाया रकम के भुगतान के लिए  नवगछीया  स्थित आईसीआईसीआई बैंक से शाम के  3:30 बजे के करीब  साढे तीन लाख रूपये निकालकर नवगछिया बाजार में कुछ सामान की खरीदारी की इसके बाद  वे  शाम के  6:30 के करीब अपने घर वापस आ रहे थे. इसी दौरान जब वह मुरली चौक के समीप पहुंचे तो पीछे से एक लाल रंग की अपाचे एवं काले रंग की पल्सर गाड़ी पर सवार चार हथियारबंद अपराधियों ने पीछा करते हुए हथियार का भय दिखाकर मेरे गाड़ी को रुकवा दिया और अपराधियों ने अपनी मोटरसाइकिल से मेरे गाड़ी में धक्का मार कर मुझे नीचे गिरा दिया. इसके बाद मेरे कनपटी में पिस्टल  सटा दिया. जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने जान मारने की धमकी दी. पिछे पल्सर गाड़ी पर सवार दोनों अपराधीयों ने  इस दौरान मेरा रुपयों से भरा हुआ बैग  छीन कर सभी अपराधी  रंगरा चौक  की ओर भाग निकले. इस बाबत रंगरा थानाध्यक्ष राजेश कुमार राम ने बताया कि पीड़ित व्यवसाई द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले की गहराई से जांच की जा रही है. घटना में संलिप्त अपराधीयों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें