कुल पाठक

रविवार, 10 मई 2020

नारायणपुर में अलग-अलग पाँच मामले में दो दर्जन से ज्यादा नामजदपाँच मामले में तीस पर प्राथमिकी GS NEWS

अपराध पर राजेश भारती की रिपोर्ट

बलाहा के कोचिंग संचालक पर मुकदमा
नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर ओपीक्षेत्र के बलाहा में कंम्प्रिहेंसिव कोचिंग क्लासेस के संचालक पंकज कुमार पर लॉकडाउन का उल्लंघन करके कोचिंग संचालन करने के मामले में चौकीदार जर्मनी पासवान के बयान पर भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। जिसमें कहा गया है कि कोचिंग में करीब तीस छात्रों को लॉकडाउन का उल्लंघन करके पढ़ाया जा रहा था।

मारपीट की प्राथमिकी
नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर ओपीक्षेत्र के नारायणपुर निवासी मो आजाद हुसैन ने अपने भाई मो नबीउल्ला , मो आलमगीर, रूबी खातून पर मारपीट गाली गलौज करके जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है।

बच्चे को कैंची घोंपा, मामला दर्ज
नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर ओपीक्षेत्र की नारायणपुर गाँव की रोजी खातून ने  अपने पुत्र नूर अली को कैंची घोंप कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए राजू अली, अजबुल अली, सायरा बानो, सोनम, जुली पर प्राथमिकी दर्ज कराई है  जख्मी नूर अली का प्राथमिक उपचार कराया गया जहाँ खतरे से बाहर है।
⚡पंच को पीटकर जख्मी किया
नारायणपुर प्रखंड के जयपुर चुहर पश्चिम पंचायत के पहाड़पुर गाँव की पंच नीलम देवी को पानी गिराने की बात पर हुए विवाद से मारपीट करके जख्मी कर दियाम नीलम ने  मारपीट छिनतई का आरोप लगाते हुए अनिता देवी,पूजा,काजल, शंभू ठाकुर, प्रीतम ठाकुर, पासी ठाकुर,प्रिंस ठाकुर पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। दूसरा पक्ष अनिता देवी ने सुधीर शर्मा फूलो शर्मा, मनुरूप शर्मा, विवेक, सियाराम शर्मा, फंटूश, श्रवण,गुलशम पर मारपीट छिनतई के साथ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें