कुल पाठक

सोमवार, 4 मई 2020

जमुई में नहीं मिलेगी ढील एसएसबी और जिला पुलिस के अधिकारियों ने किया फ्लैग मार्च GS NEWS

लॉकडाउन - ग्रीन जोन में जमुई फिर भी नहीं मिलेगी ढील, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च


अभी तक ग्रीन जोन की श्रेणी में आने वाले जमुई जिले में लोग लापरवाह ना हो और खुद अपने को सुरक्षित समझते हुए खुशफहमी न पाल लें इसलिए एसएसबी और जिला पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने पैदल मार्च किया.

जमुई. कोरोना संक्रमण  से अभी तक बचे जमुई जिले में लॉकडाउन के तीसरे चरण की शुरुआत होते ही जमुई जिला प्रशासन और पुलिस बल की टीम सख्ती बरतने के लिए सड़क पर निकल पड़ी. अभी तक ग्रीन जोन की श्रेणी में आने वाले जमुई जिले में लोग लापरवाह ना हो और खुद अपने को सुरक्षित समझते हुए खुशफहमी न पाल लें इसलिए एसएसबी और जिला पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने पैदल मार्च किया. इस दौरान लॉकडाउन के नियम को तोड़ने वाले पर कार्रवाई भी की गई.

एसएसबी के जवानों की भी की गई तैनाती
कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन के दूसरे चरण के बाद आज से तीसरा चरण शुरू हो गया जो कि 17 मई तक जारी रहेगा. इस दौरान जमुई जिला को कोरोना से बचाये रखने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस किसी प्रकार की नरमी बरतने नहीं जा रही है. जमुई जिला के सभी थाना इलाकों में पुलिस बल और अधिकारियों ने 4 मई को फ्लैग मार्च किया है. तीसरे लॉक डाउन में एसएसबी के जवानों की भी तैनाती की गई है.
बाइक जब्त की, सड़क पर दिखे लोगों को घर भेजा गया

नगर थाना से भी एसडीपीओ रामपुकार सिंह के नेतृत्व में एसएसबी के दर्जनों जवानों के साथ सड़क पर निकलकर लोगों से लॉक डाउन के नियमों को पालन जारी रखने का निर्देश दिया. इस दौरान थाना से निकलकर पदाधिकारी और जवान पैदल चलते हुए कचहरी चौक और झाझा बस स्टैंड पहुंचे. पैदल मार्च के दौरान बगैर मास्क लगाए बाइक चला रहे लोगों की बाइक जब्त कर ली गई. वहीं अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकले लोगों को उनके घर वापस लौटा दिया गया. पैदल मार्च पर निकले एसएसबी और पुलिस के जवान लॉक डाउन तोड़ने वालों पर जमकर लाठियां भी भांजी.

नगर थाना से भी एसडीपीओ  रामपुकार सिंह के नेतृत्व में एसएसबी के दर्जनों जवानों के साथ सड़क पर निकलकर लोगों से लॉक डाउन के नियमों को पालन जारी रखने का निर्देश दिया. इस दौरान थाना से निकलकर पदाधिकारी और जवान पैदल चलते हुए कचहरी चौक और झाझा बस स्टैंड पहुंचे. पैदल मार्च के दौरान बगैर मास्क लगाए बाइक चला रहे लोगों की बाइक जब्त कर ली गई. वहीं अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकले लोगों को उनके घर वापस लौटा दिया गया. पैदल मार्च पर निकले एसएसबी और पुलिस के जवान लॉक डाउन तोड़ने वालों पर जमकर लाठियां भी भांजी.

जिले में नहीं मिलेगी किसी प्रकार की ढील: जिलाधिकारी

पैदल मार्च पर निकले एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि आवश्यक चीजे को छोड़कर कोई भी दुकानें नहीं खुलेगी. अनावश्यक रूप से सड़क पर निकलने वालों पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि लोग ये भ्रम नहीं पालें की कोई ढील मिलेगी. जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार के निर्देश पर एसएसबी के जवानों की तैनाती की गई है. जिले में कोरोना का कोई मरीज नहीं मिला है तो कोई खुशफहमी में ना रहें और ये गलतफहमी न पाल लें कि यहां किसी प्रकार की छूट मिलेगी. जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को अब पहले से अधिक सख्ती बरतने का निर्देश दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें