कुल पाठक

शुक्रवार, 12 जून 2020

आज 13 जून से खुल रहा महाराज जी बेकर्स, दे रहा बंपर ऑफर, मौका हाथ से छूट ना जाएं GS NEWS

क्या लॉकडाउन के लगभग 3 माह में आप एक ही तरह के भोजन से  बोर हो चुके हैं .?? घर में रहकर घरेलू सामान खाकर तंग हो चुके हैं .?? तो कोई बात नहीं घरेलू स्वाद और घर की तरफ बना हुआ खाने के सामान का नवगछिया का एकमात्र महाराज जी बेकर्स आज 13 जून से लॉक डाउन के बाद दुकान खोलने जा रहा है साथ ही एक बड़ा बंपर धमाका लेकर आया है जिसमें बेकर्स के सभी प्रोडक्ट पर 10% की भारी छूट हैं । बताते चलें कि  नवगछिया शहर का सबसे जाना पहचाना नाम महाराज जी बेकर्स  जो नवगछिया में शाकाहारी केक का एक मात्र प्रतिष्ठान है आज 13 जून से एक बम्पर ऑफर के साथ  आपकी सेवा में पुनः नए अंदाज और स्वाद के साथ खुल रहा  है। आप फिर से अपने घर परिवार के उत्सव जैसे जन्मदिन, सालगिरह और किसी भी प्रकार की जीत को केक काट कर उत्साह के साथ मना सकते हैं। आपको यहां केक के अलावा विभिन्न प्रकार के चॉकलेट, पेस्ट्री, कूकीज, पिज्जा, बर्गर, पेटीज, हॉट डॉग, पनीर रोल, पास्ता, चाऊमीन, पनीर चिल्ली, मंचूरियन, कोल्ड ड्रिंक्स और जन्मदिन मनाने के लिए सभी प्रकार के सामान भी उपलब्ध हैं । 

वहीं महाराज जी बेकर्स के संचालक मौसम खंडेलवाल ने बताया कि पूरे विश्व को कोरोना जैसे वैश्विक बीमारी से जूझना पड़ा जिससे अपने देश भारत भी अछूता नही रह पाया और देश को इस बीमारी से बचने के लॉकडाउन को भी झेलना पड़ा। इसके मद्देनजर दुकान को बंद रखा गया और समय समय पे सैनिटाइज किया गया और हमेशा किया जाता रहेगा एवं अभी स्वच्छता और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिक्विड सोप और सैनिटाइजर की सुविधा हर ग्राहकों के लिए की गई है।

संचालक सहयोगी युवा विवेक खंडेलवाल ने सभी नगर वासियों एवं ग्राहकों से मास्क या गमछा का प्रयोग करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की है जिससे कोरोना जैसी बीमारी को खुद से दूर रखा जा सके।
वही बताते चलें कि महाराज जी बेकर्स के खुलने पर आज 13 जून को बेकर्स के सभी आइटम्स पर 10 परसेंट की भारी छूट रहेगी जिसके लिए बस बेकर्स से खरीददारी करनी होगी या ऑफर 13 जून को ही मात्र लागू रहेगा जो दोपहर 12:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक रहेगा । 
अग्रिम बुकिंग अन्यथा किसी भी तरह के जानकारी के लिए संपर्क करें 

मौसम खंडेलवाल 
संपर्क सूत्र 9931344 233

-------------------------------------------------------------
GS NEWS पर अपना विज्ञापन हेतु संपर्क करें , 9709894194, 7004826539

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें