कुल पाठक

गुरुवार, 18 जून 2020

भागलपुर:- 20 सैनिकों की शहादत से लोगों में उबाल, जलाया चीनी राष्ट्रपति का पोस्टर और चीनी झंडे GS NEWS

भारत-चीन सीमा पर 20 भारतीय सैनिकों की शहादत से चीन के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. चीनी सेना की कायराना हरकत के कारण भारतीय जवानों की शहादत से आक्रोशित लोगों ने भागलपुर के स्टेशन चौक पर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पोस्टर और चीनी झंडे को जलाया. इस दौरान लोगों ने भारतीय सैनिकों की शहादत को सलाम भी किया.
इस दौरान भाजपा नेत्री सह कैंप बिहार की संयोजक डॉ. प्रीति शेखर ने चीनी सामानों का लोगों से बहिष्कार करने की अपील की. चीनी सेना के कायरता पूर्ण हरकत के लिए चीन सरकार के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की और राष्ट्रपति शी जिनपिंग के पोस्टर को पैरों से कुचल कर जलाया. कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए डॉ. प्रीति शेखर ने कहा कि चीन की सेना ने कायरता पूर्ण हरकत किया है. उन्होंने कहा कि हम सभी शहीद जवानों को नमन करते हैं.

ईंट का जवाब पत्थर से
उन्होंने लोगों से अपील किया कि चीनी सामान का बहिष्कार करें और कहा कि चीन को सबक सिखायें. इस कायरता पूर्ण हरकत ने साबित कर दिया कि वह कभी भी मित्र बनने लायक नहीं है. डॉ. प्रीति शेखर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया है. जिस तरह से हमारे 20 जवान शहीद हुए, वैसे ही भारतीय सैनिकों ने भी उनके करीब 40 जवानों को मार गिराया.
बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चीन को मुंहतोड़ जवाब देने की अपील की. कार्यक्रम के दौरान सूरज शर्मा, मनीष शर्मा, मानस सिंह, अमित साह सहित बड़ी संख्या में कैंप बिहार के कार्यकर्ता मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें