कुल पाठक

मंगलवार, 16 जून 2020

कटिहार में नवगछिया निवासी एड्स विभाग के लैब टेक्नीशियन को बदमाशों ने एनएच 31 पर गोलियों से भूना GS NEWS

कटिहार स्वास्थ्य विभाग के एड्स डिपार्टमेंट में कार्यरत लैब टेक्नीशियन 50 वर्षीय मोहम्मद शमीम अख्तर को मंगलवार को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया। वारदात कुरसेला थाना क्षेत्र के विषहरी स्थान के पास दिनदहाड़े एनएच 31 पर घटी।


 गोली लगते ही नवगछिया उज्जैनी निवासी लैब टेक्नीशियन शमीम बाइक समेत नेशनल हाईवे के किनारे एक झाड़ी में गिर गए जहां उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि बदमाशों ने शमीम अख्तर के शरीर में पांच अलग-अलग जगह पर गोली मारी है।  
 
बताया जाता है कि नवगछिया के उजानी गांव के निवासी मोहम्मद शमीम अख्तर कोढा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एड्स विभाग में 2008 से लैब टेक्नीशियन थे। उनका किसी के साथ विवाद भी नहीं था। मृतक के पिता नवगछिया से कई परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के पिता अवकाश प्राप्त सरकारी अधिकारी मोहम्मद शमशुल ने बताया कि उनके बेटे का किसी के साथ विवाद भी नहीं चल रहा था।
घटना की सूचना सड़क से गुजर रहे ग्रामीणों ने कुर्सेला पुलिस को दी। इसके बाद एसपी विकास कुमार, एसडीपीओ अमरकांत झा, इंस्पेक्टर राम विजय सिंह, थाना अध्यक्ष अंजय अमन समेत कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 
एसपी विकास कुमार ने कहा कि बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें