कुल पाठक

मंगलवार, 16 जून 2020

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ युवाओं का जबरदस्त गुस्सा GS NEWS

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ युवाओं में जबरदस्त गुस्सा है. इसी क्रम में मंगलवार को शहर के कदमकुआं चौराहा स्थित शिव शक्ति मंदिर के पास कुम्हरार विकास मंच के युवाओं ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का पुतला दहन किया. मौके पर आक्रोशित युवाओं ने लोगों से बॉलीवुड फिल्मों की बहिष्कार करने की भी अपील की.

कांग्रेस मैदान से मार्च करते हुए युवाओं का दल कदम कुआं चौराहे पर पहुंचा. जहां, कुम्हरार विकास मंच के युवाओं ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का पुतला दहन और इंडस्ट्री के खिलाफ नारेबाजी करके अपना विरोध दर्ज कराया.


 आक्रोशित युवाओं ने मौके पर सरकार से अविलंब हस्तक्षेप कर फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद पक्षपाती गुट को तुरंत समाप्त करने की मांग की. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को मरणोपरांत बिहार गौरव सम्मान और पद्म श्री देने की भी मांग की गई.
सीबीआई जांच की मांग
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष आशीष सिन्हा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की घटना को बिहार वासी अपने प्रदेश की अस्मिता से जोड़कर देख रहे हैं.

 हम उनकी मौत की सच्चाई जानने के लिए सरकार से सीबीआई जांच की मांग करते हैं. वहीं, मौके पर कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे समाजसेवी नेता संतोष यादव, कार्यक्रम का संचालन कर रहे सुशांत सिंह साथ ही अन्य स्थानीय युवा भी मौजूद रहे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें