कुल पाठक

बुधवार, 10 जून 2020

लालू यादव के 73 वें जन्मदिन पर 73 संपत्तियों का ब्यौरा देकर विपक्ष ने लगाया पोस्टर GS NEWS

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में आरजेडी और जेडीयू एक दूसरे पर पोस्टर जारी कर लगातार हमले कर रही है. इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर जेडीयू की तरफ से नया पोस्टर जारी किया गया है. जिसमें लालू परिवार की संपत्ति का ब्यौरा दिया गया है.
संपत्ति का ब्यौरा:- 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार प्रवासियों के मुद्दे पर सरकार पर हमलावार हैं. जिसके बाद जेडीयू आरजेडी पर आक्रामक हो गई. पार्टी के जारी पोस्टर में लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन पर उनकी 73 संपत्ति का ब्यौरा दिया गया है.चौक-चौराहे पर लगाए गए पोस्टर

जेडीयू ने पोस्टर में लालू परिवार का संपत्ति नामा लगाया है. इसमें पिछले कुछ सालों में लालू परिवार ने जो संपत्ति अर्जित की है, उसका ब्यौरा दिया गया है. जिसमें कुल मिलाकर 73 भूखंड का देवरा है, जो ज्यादातर पटना में स्थित है. पार्टी ने ये पोस्टर आयकर गोलंबर और राजधानी के कई चौक-चौराहों लगाए हैं.

सरकार पर निशाना
बता दें कि बिहार में प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी है. ऐसे में पुलिस मुख्यालय की ओर से एक पत्र जारी किया गया था. जिसमें कहा गया था कि प्रवासियों के आने के बाद प्रशासनिक व्यवस्था चरमरा सकती है. इसको लेकर तेजस्वी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें