कुल पाठक

गुरुवार, 25 जून 2020

भागलपुर :- गुरुवार को मिले 9 नए कोरोना पॉजिटिव, जिले में मरीजों का आंकड़ा 400 के पार GS NEWS


भागलपुर जिले में गुरुवार भागलपुर को नौ और कोरोना पॉजिटिव पाये गये । इनमें से सीएस का रसोइया व शहरी क्षेत्र की एक किशोरी शामिल हैं । इनके अलावा खरीक प्रखंड से चार , नवगछिया प्रखंड में दो व सुल्तानगंज प्रखंड में एक कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं । इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 400 के पार ( कुल संख्या 401 ) हो गया ।
 सीएस डॉ.विजय कुमार सिंह ने बताया कि शहर क्षेत्र का 56 वर्षीय शख्स , मारवाड़ी टोला की 15 वर्षीय किशोरी , सुल्तानगंज प्रखंडका 40 वर्षीय युवक , नवगछिया प्रखंड का 55 वर्षीय अधेड़ व 30 वर्षीय युवक व खरीक प्रखंड में 60 साल का बुजुर्ग , 15 वर्षीय किशोर और 26 व 28 वर्ष का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । 

नशामुक्ति केंद्र परबैठताथासीएस का रसोइयाः सीएस का 56 वर्षीय जो रसोइया कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । उसके बारे में चर्चा है कि वह सीएस व उनकी पत्नी को खाना बनाकर खिलाने के बाद अक्सर सदर अस्पताल परिसर स्थित नशा मुक्ति केंद्र पर बैठा करता था । गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से पहले भी वह दो घंटे तक नशा मुक्ति केंद्र पर बैठा था ।
 इसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद सदरअस्पताल के हेल्थ मैनेजर समेत नशा मुक्ति केंद्र पर तैनात कई लोगों ने कोरोना जांच के लिए अपना - अपना सैंपल दिये । जबकि मारवाड़ी टोला निवासी जो 15 वर्षीय किशोरी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है , वह एक संगठन की पदाधिकारी व एक कपड़ा कारोबारी की बेटी है।
एक और मरीज हुआ स्वस्थ

घंटाघर चौक स्थित टीचर्स ट्रेनिंग सेंटर में संचालित कोविड केयर सेंटर से एक और कोरोना को पूरी तरह से स्वस्थ पाये जाने के बाद डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया । सिविल सर्जन डॉ . विजय कुमार सिंह ने बताया कि पीरपैंती के गोविंद कुमार दुबारा जांच में कोरोना निगेटिव पाया गया । गुरुवार को उसके सेहत की जांच की गयी तो वह पूरी तरह से स्वस्थ निकला । इसके बाद उसे एंबुलेंस से घर भेज दिया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें