कुल पाठक

शुक्रवार, 5 जून 2020

सहरसा में सनकी पति ने घरेलू विवाद में ले ली पत्नी की जान GS NEWS




सहरसा में आपसी घरेलू विवाद में एक पति ने हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए अपनी ही पत्नी को धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। 

घटना सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के सोहा नाथ टोला की है। मृतक महिला का नाम तीस वर्षीय रेणु देवी बताया जाता है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक महिला के पति सुनील गोस्वामी और उसकी पत्नी में अकसर किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। 

जिसके बाद सुनील गोस्वामी ने धारदार हथियार से पत्नी के सिर पर प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन फानन में घायल महिला को परिजनों द्वारा सोनवर्षाराज पीएचसी ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया जिसके बाद महिला को सदर अस्पताल लाया गया लेकिन इस बीच रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।


 उधर मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि सुनील गोस्वामी अपनी पत्नी के घर वालो से रुपए लेने की मांग करता रहता था और अक्सर उससे मारपीट किया करता था। इसी क्रम में पति द्वारा धारदार हथियार से बुरी तरीके से मारा गया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना बाद सोनवर्षाराज थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को कब्जे में लेकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें