कुल पाठक

शुक्रवार, 26 जून 2020

विक्रमशिला पुल एवं पहुंच पथ पर लगा भीषण जाम - जाम से परेशान रहे लोग GS NEWS.


.भागलपुर :- पुल से लेकर नवगछिया जीरो माईल तक 15 किलोमीटर  तक लग गई थी वाहनो की लंबी कतार
-नवगछिया से भागलपुर आने जाने में लग रहे थे तीन से चार घंटे

नवगछिया : विक्रमशिला पुल एवं पहुंच पथ पर शुक्रवार को पूरे दिन भीषण जाम लगी रही. जाम के कारण विक्रमशिला पुल से लेकर 15 किलोमीटर तक वाहनो की लंबी कतार लग गई थी. पहुच पथ पर दोनो ओर से वाहनो की लंबी कतार लग जाने से जाम की स्थिति और भी ज्यादा भयावह हो गई. जाम लगाने का कारण वाहन  चालकों द्वारा ओवरटेक किए जाने एवं भागलपुर की ओर तीव्र गति से वाहनों को इंट्री नहीं होने के कारण बताई जा रही थी. पुल एवं पहुच पथ पर सुबह से ही जाम की स्थिति बनी हुई थी. शाम होते होते जाम नियंत्रण में होने के बजाय और भी भयावह रूप लेते जा रहा था. 
जाम धीरे धीरे अपना दायरा बढ़ाते जा रही थी. पुल एवं पहुच पथ पर जाम रहने के कारण तेतरी जहान्वी चौक 14 नवर सड़क भी जाम के जद में आ गया था. 
पुल पहुच पथ पर मालवाहक वाहनों के साथ साथ सैकड़ो सबाड़ी वाहन जाम में घंटों फंसी रही।जिसके कारण भागलपुर आने जाने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। पुल व पहुंच पथ पर जाम लगे रहने के कारण वाहनों की रफ्तार थम सी गई थी. जाम की स्थिति इतना भयावह हो गया था कि मोटरसाइकिल से भी भगालपुर आने जाने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था. पुल व पहुच पथ पर जाम लगे रहने के कारण जाम पर काबू पाने के लिए जहान्वी चौक टीओपी एवं परबत्ता थाना की पुलिस जाम को हटाने में पूरे दिन लगी हुई थी. 
लेकिन जाम इतना भयावह था कि जाम पर काबू पाने में पुलिस की विफल साबित हो रही थी. परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने बताया कि वाहन चालकों के द्वारा ओवर टेक करने के कारण लगा है. वाहनों को वन वे कर निकाला जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें