कुल पाठक

गुरुवार, 18 जून 2020

जिला प्रशासन कल करेंगे समीक्षा भागलपुर सहित आसपास में पेय संकट की GS NEWS



भागलपुर । जिला प्रशासन शहरी क्षेत्र में पेयजल संकट और जलजमाव सहित -अन्य समस्याओं की समीक्षा करेगा । डीएम प्रणव कुमार ने 19 जून को नगर निकाय के अफसरों की बैठक बुलायी है । बैठक में समस्याओं का समाधान करने पर विचार किया जाएगा । 


बैठक में नगर निगम क्षेत्र के अलावा नगर परिषद सुल्तानगंज , नगर पंचायत कहलगांव और नवगछिया क्षेत्र में पेयजल संकट , जलजमाव , नालों की सफाई , स्लम क्षेत्रों की स्थिति और बारिश जनित बीमारियों की रोकथाम की समीक्षा होगी । 

बैठक में नगर आयुक्त डीडीसी , सिविल सर्जन , नगर परिषद सुल्तानगंज , नगर पंचायत कहलगांव और नवगछिया के कार्यपालक पदाधिकारियों को अद्यतन प्रतिवेदन के साथ उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है ! नगर निगम क्षेत्र में पेयजल को लेकर हाहाकार मचा है !लोगों को शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है । 
बुडको को जलापूर्ति योजना की जिम्मेदारी दी गयी है लेकिन शहरी क्षेत्र में कहीं भी काम नहीं दिख रहा है । बरारी वाटर वर्क्स से भी गंदा पानी मिलने की शिकायतें मिल रही हैं । सभी वार्डों में जलापूर्ति योजना शुरू नहीं हो पायी है । बोरिंग के अभाव में शहरवासियों को पेयजल के लिए भटकना पड़ रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें