कुल पाठक

शुक्रवार, 26 जून 2020

विक्रमशिला पुल पर चलती कार में लगी आग, कार जलकर राख, मची अफरा तफरी GS NEWS








नवगछिया : विक्रमशिला पुल के पाया नवर 69 एवं 70 के बीच शुक्रवार को संध्या चार बजे के आसपास एक कार बीआर 10 के 5060 में अचानक आग लग जाने से अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। कार में आग लगते ही कार पर सवार लोग कार से उतर कर फरार हो गए. कार में आग लगा जाने के बाद पुल पर जाम की स्थिति के बीच वाहन चालक अपने अपने वाहनों को जैसे तैसे किसी तरह गाड़ी को पीछे कर अपनी गाड़ी को सुरक्षित किया. 
इस दौरान कार देखते ही देखते जलाकर पूरी तरह राख हो गई. कार में आग लगने की सूचना पर परबत्ता पुलिस मौके पर पहुचीं. जहां पुलिस ने अग्नि शामक दस्ते को सूचित किया. इसके बाद अग्नि शामक की गाड़ी स्थल पर पहुचीं और जल रहे कार को पानी डाल कर बुझाया. जबतक आग को बुझाया गया कार पूरी तरह से जल चुकी थी. आग बुझाने के बाद पुलिस ने कार को किरान मंगवाकर पुल से हटवाया. इस दौरान विक्रमशिला पुल पर करीब दो घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित रही. जली हुई कार को हटाए जाने के बाद पुल पर धीरे धीरे वनवे कर वाहनों का आवागमन शुरू हुआ. इधर कार में आग कैसे लगी यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है. 
कार भागलपुर से नवगछिया की ओर आ रही थी. प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है की एक आवाज होने के साथ ही कार में आग लग गई. कार पर सवार लोग कार से निकल कर भाग गए. परबत्ता थानाध्यक्ष रामचंद्र यादव ने कहा कि गाड़ी में शॉट सर्किट होने या अत्यधिक गर्म होने के कारण गाड़ी में आग लगने की संभावना है. गाड़ी किसी है 
यह स्पष्ट नहीं हो पाया है गाड़ी का नवर प्राप्त हुआ है. जिससे गाड़ी का डिटेल्स निकलवाया जा रहा है. घटना के बाद गाड़ी पर सवार कोई भी व्यक्ति उपस्थित नहीं हुआ. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. आग बुझा कर कार को पुल से हटा दिया गया है.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें