कुल पाठक

मंगलवार, 9 जून 2020

नवगछिया के ख़रीक निवासी लीची व्यवसायी की सहरसा में सरेआम गोली मारकर हत्या GS NEWS

बिहार के सहरसा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक 24 वर्षीय लीची व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी । घटना जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के चकला पुल के समीप की है। मृतक व्यवसायी का नाम बिट्टू आलम बताया जाता है जो भागलपुर जिले के खरीक प्रखंड के अजगमा गांव का रहने वाला बताया जाता है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक बिट्टू आलम भागलपुर जिले के थाना बिहपुर से साहब नामक एक युवक के साथ मालवाहक टेम्पो में लीची लेकर सहरसा आ रहा था इसी दौरान सौरबाजार थाना क्षेत्र के चकला पुल के समीप अज्ञात अपराधियों ने बिट्टू आलम को सीने में गोली मार दी गोली लगने के बाद घटना स्थल पर ही लीची व्यवसायी की मौत हो गई।

उधर मृतक के परिजनों ने साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि मृतक बिट्टू थाना बिहपुर से लीची लेकर साहब नामक व्यक्ति के साथ सहरसा जा रहा था इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
वहीं घटना की सूचना मिलने पर सौरबाजार थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और लीची से लदी टेम्पो को जप्त करते हुए मृतक के साथ आ रहे साहब नामक युवक सहित एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की माने तो जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझाकर अपराधियों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा . 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें