कुल पाठक

शुक्रवार, 8 मई 2020

कटिहार :- कुर्सेला में नाव पलटने से 7 लोग लापता हुए थे जिसमें 3 का शव बरामद 4 अभी भी लापता, तलाश जारी GS NEWS

इस हादसे में 7 लोग लापता हो गए थे, वहीं कई लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली. इस हादसे के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर लापता लोगों की छानबीन में जुटे हुये हैं.

कटिहार: गुरूवार की शाम कुर्सेला में हुये नाव हादसे में SDRF ने दो और शवों को गंगा नदी से बरामद कर लिया है. गुरूवार की देर रात स्थानीय लोगों ने एक शव बरामद किया था. नाव हादसे में लापता हुए 7 लोगों में से अबतक कुल 3 शव बरामद किये जा चुके हैं.
तीन शवों की पहचान अमरून खातून (45 साल), मो. शाहरुख (12 साल) और मो. अमन (7 साल) के रूप में की गई है. SDRF की टीम बाकी लापता लोगों के शव को ढूंढने में देर शाम तक जुटी रही. बता दें कि गुरुवार की शाम कुर्सेला प्रखंड के दियारा क्षेत्र से दो नाव पर सब्जी और तरबूज लेकर लौट रहे कई किसान और सब्जी विक्रेता तेज आंधी और तूफान की चपेट में आ गए और बीच नदी में ही दोनों नाव पलट गये.4 लोग अभी भी लापता
इस हादसे में 7 लोग लापता हो गए थे, वहीं कई लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली. इस हादसे के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर लापता लोगों की छानबीन में जुटे हुये हैं. गुरुवार की रात एक महिला का शव बरामद किया गया था, वहीं शुक्रवार को दो बच्चों के शवों को बरामद किया गया. वहीं 4 लोग अभी भी लापता हैं और उनकी खोजबीन जारी है.डीएम ने कही मुआवजे की बात
घटना के बाद कटिहार डीएम कवंल तनुज ने मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की बात कही है. वहीं स्थानीय राजद विधायक नीरज यादव ने मृतक के परिजनों के प्रति शोक व्यक्त किया और कहा कि मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का काम करेंगे. साथ हीं अभी भी लापता 4 लोगों के परिजनों को धैर्य रखने को कहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें