कुल पाठक

सोमवार, 22 जून 2020

नवगछिया में युवा राजद ने वीर शहीदों के सम्मान में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन कर किया आक्रोश व्यक्त GS NEWS





नवगछिया - चीन का विरोध करते हुए युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव के नेतृत्व में नवगछिया के स्टेशन चौक पर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन और चीनी झंडा को जलाकर प्रदर्शन किया।




 युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि पिछले दिनों चीनी सैनिकों के कायराना हरकत के कारण भारतीय सेना के वीर जवान शहीद हुए हैं। जोकि देशवासी किसी कीमत पर बर्दाश्त नही करेगा। मोदी सरकार जल्द भारत के सैनिकों की शहादत का बदला ले। देश की जनता भारतीय सैनिकों का मनोबल बढ़ाने के लिए एकजुट हैं।

 केंद्र की मोदी सरकार को चीन से सभी प्रकार का कारोबारी सम्बंध समाप्त कर लेना चाहिए। मौके पर राजद कार्यकर्ताओं ने चीन के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वीर शहीदों के सम्मान में नारे भी लगाए। सभी ने वीर शहीद जवानों के सम्मान में दो मिनट का मौन धारण कर शोक संवेदना व्यक्त किया। 
पुतला दहन कार्यक्रम में युवा राजद नेता मुकेश कुमार यादव, रितेश कुमार, विभूति कुमार, ललन यादव, सुमन पासवान, निखिल कुमार,बौवा यादव, राजा कुमार, सीटू यादव, रंजीत यादव,संतोष कुमार, बंटी कुमार, अमित यादव सहित दर्जनों युवा राजद कार्यकर्ता थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें