कुल पाठक

सोमवार, 22 जून 2020

अब बिहार में जदयू की नैया पार लगानें आ रहें हैं मांझी GS NEWS

लौट के मांझी घर में आए। हम सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन मांझी का एनडीए में आना लगभग तय हो गया है। मंत्री अशोक चौधरी ने मांझी के घर वापसी का स्वागत किया है। मांझी के पार्टी का जेडीयू में विलय हो सकता है।
 इससे पहले महागठबंधन के साथी रहे और हम सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन मांझी ने जेडीयू में शामिल होने का संकेत दिया है। बीते कुछ समय से चल रहे महागठंधन में समन्वय समिति को लेकर चल रहे रार की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की राजद से तकरार चल रही थी।

उल्लेखनीय है कि हम अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बीते दिनों मुख्यमंत्री नीतीश की खुलकर तारीफ कर और राजद को अल्टीमेटम देकर राजनीतिक अटकलों को हवा दे दी थी।
दरअसल पत्रकारों से बातचीत के दौरान हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अच्छा काम कर रहे हैं। वह संवेदनशील भी हैं पर जमीन पर उनके निर्देशों का पालन नहीं हो रहा है। 

पदाधिकारी सरकारी आदेशों का सही कार्यान्वयन नहीं कर रहे हैं। इसलिए वास्तविक नतीजा नहीं सामने आ रहा है। इसके बाद से ही जेडीयू में मांझी के शामिल होने के कयास लगने शुरू हो गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें