कुल पाठक

बुधवार, 24 जून 2020

नवगछिया में सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक, तीन बच्चों की दर्दनाक मौत GS NEWS

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भागलपुर से आ रही है! जहां एक दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई है! घटना भागलपुर के नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के विक्रमशिला अप्रोच रोड अंतर्गत जहान्वी चौक के पास की है! जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसा! इस दौरान इसकी चपेट में आने से एक ही परिवार की दो बच्चियों और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई!

विडियो देखने के लिए नीचे ब्लू लिंक पर क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇
क्लिक करें
👆👆👆👆👆👆


बाल-बाल बचे चार अन्य

घर में घुसे ट्रक ने जहां तीन बच्चों को कुचल कर मार डाला वहीं इस हादसे में पिता समेत एक भाई और बहन सुरक्षित हैं! जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार को अगले सुबह की है! हादसे का शिकार हुआ परिवार सड़क के किनारे ही रहता था, जबकि मृतकों के पिता चाय-नाश्ता की दुकान चलाते हैं .
 इस घटना में दो मवेशियों की भी मौत हुई है! सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क के सामने रखकर प्रदर्शन किया और रोड जाम कर दिया! ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी!
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता नवगछिया, खरीक और जहान्वी चौक ओपी पुलिस मौके पर पहुंची है! जिसके बाद तीनों शवों को बरामद कर लिया गया है! मृतकों में 14 साल का सूरज कुमार, 11 साल की चंदा कुमारी, 9 साल की पूजा कुमारी शामिल हैं! सभी चंद्रदेव मण्डल की संतान बताए जाते हैं! इस घटना के बाद जहां काफी देर तक सड़क परिचालन बाधित रहा वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है!

रणवीर कश्यप की रिपोर्ट


Video के लिए यहाँ क्लिक करें
👇👇👇👇👇👇
क्लिक करें

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें