कुल पाठक

सोमवार, 15 जून 2020

बिहार के मुख्यमंत्री गायब क्यों? नया पोस्टर जारी करते हुए, तेजस्वी यादव ने पूछा सवाल GS NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर आरजेडी दफ्तर में लगे पोस्टर का तेजस्वी यादव ने अनावरण किया. नेता प्रतिपक्ष पिछले कई दिनों से सीएम नीतीश की गैरमौजूदगी पर सवाल खड़े कर रहे हैं.
नेता प्रतिपक्ष का कहना है मुख्यमंत्री पिछले 90 दिनों से ज्यादा वक्त से गायब हैं. प्रदेश की जनता परेशानी में है और मुख्यमंत्री घर में बंद है.

प्रवासी मजदूरों पर की गई टिप्पणी को लेकर कसा था तंज
इससे पहले भी पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी एक पत्र में प्रवासी मजदूरों पर की गई टिप्पणी को लेकर भी तेजस्वी हमलावर हुए थे. मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार के मन में क्या है ये उन्होंने इस पत्र के जरिए बिहार के लोगों को दिखा दिया है. 


एक तरफ सीएम नीतीश प्रवासी मजदूरों के लिए ये कहते हैं कि उन्हें रोजगार देंगे और दूसरी तरफ उन्हें चोर-उचक्का बताते हैं. तेजस्वी ने कहा कि सीएम को खुद सामने आकर माफी मांगनी चाहिए तेजस्वी यादव आरजेडी दफ्तर में लगा पोस्टर

डिजिटल रैली पर भी तेजस्वी का निशाना:- 

बीजेपी की डिजिटल रैली पर भी तेजस्वी ने निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी डिजिटली रैली कर रही है और हम प्रवासी मजदूरों की चिंता में लगे हैं. एनडीए नेताओं और हमारे बीच ये एक बड़ा फर्क है. 

आरजेडी नेता ने कहा कि हम प्रवासी मजदूरों की भलाई चाहते हैं. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तहत तेजस्वी यादव लगातार पोस्टर जारी करते हुए सरकार को घेरने में लगे हैं. सोमवार को भी पार्टी दफ्तर के बाहर पोस्टर लगाया गया है तेजस्वी ने इसका अनावरण किया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें