कुल पाठक

शुक्रवार, 19 जून 2020

भागलपुर से पुणे के लिए मिली ट्रेन, हर मंगलवार को ट्रेन का होगा परिचालन, स्थिति सामान्य होने पर GS NEWS



लॉकडाउन के बाद रेलवे ने पुणे के लिए नई साप्ताहिक ट्रेन पर मुहर लगाकर भागलपुर वासियों को तोहफा दिया है । भागलपुर - पुणे साप्ताहिक ट्रेन भागलपुर से हर मंगलवार की रात चलेगी । ट्रेन परिचालन जमालपुर किऊल - पटना - पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के रास्ते होगा 


नई साप्ताहिक ट्रेन की समय - सारिणी जारी कर दी गई है । यात्री ट्रेन परिचालन शुरू होने के बाद ट्रेन चलेगी । ट्रेन का परिचालन एलएचबी रैक से होगा । इसमें सभी श्रेणी के कोच होंगे । इस ट्रेन के चलने से यात्रियों के अलावा छात्र छात्राओं को भी सहूलियत होगी । 


अभी भागलपुर से पुणे के लिए एक भी ट्रेन नहीं है। ऐसे में यहां के लोगोंको पटना और कोलकाता जाकर ट्रेन पकड़नी पड़ती है । नई ट्रेन पुणे से हर रविवार को शाम 4.15 बजे खुलेगी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन , पटना , किऊल , जमालपुर होते मंगलवार की सुबह 5.30 बजे पहुंचेगी । भागलपुर से पुणे के लिए हर मंगलवार की रात नौ बजे चलेगी और गुरुवार को 11.45 बजे दिन में पुणे पहुंचेगी ।


इन स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन 

भागलपुर से खुलने के बाद  सुल्तानगंज , जमालपुर , किऊल , मोकामा , पटना जंक्शन , आरा ,  बक्सर , पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन , मिर्जापुर , इटारसी , जबलपुर , सतना के रास्ते पुणे पहुंचेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें