कुल पाठक

शनिवार, 21 मार्च 2020

नवगछिया में ABVP ने कई गाँव में चलाया जागरूकता अभियान , जनता कर्फ्यू का पालन करने का किया अनुरोध

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नवगछिया इकाई के कार्यकर्ताओं ने अनुमंडल के कई गाँव मे कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता अभियान चलाया और जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की।।अभविप कार्यकर्ताओं ने गाँव गाँव में जाकर कोरोना के आम लक्षण और बचाव के तरीकों को बताया और जनता के फायदे बता कर इसका पालन करने का अनुरोध किया.
    अभविप् की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य स्मृति सिंह* ने बताया कि अभविप् के जागरूक छात्र संगठन होने के नाते छात्र- छात्राओं की समस्याओं के अलावे सामाजिक समस्याओं पर भी विचार करता है..आज पूरा विश्व जिस संकट से गुजर रहा है  इसका एकमात्र समाधान है कि हम जागरूक रहें, सतर्क रहें और अन्य लोगों को भी इसकी जानकारी दें।। 

मकनपूर में पूजा चौधरी  ने लोगों से कहा कि रविवार को सुबह सात बजे से रात के 9 बजे तक घर से ना निकलें और स्वयं को सुरक्षित रखें।
    
हरनाथचक में  अर्चना कुमारी एवं सूरज कुमार* ने ग्रामीणों को साफ - सफाई का विशेष ध्यान रखने को कहा और बताया कि मास्क की जरूरत केवल उनलोगों को है जिनकी तबियत खराब है बांकी लोग छींक आने पर रुमाल का इस्तेमाल अवश्य करें।।। 
     
वहीं आदर्श गाँव नगरह में ब्यूटी कुमारी एवं जागृति सिंह के नेतृत्व में जागरूकता अभियान चलाया गया जिसमें जागृति सिंह ने लोगों से कहा कि हमें अपने घर पर सवछ्ता के साथ सतर्क रहना चाहिए क्योंकि कोरोना का अबतक कोई इलाज नहीं है, जिन बच्चों को सर्दी- खाँसी थी उन्हें मास्क भी पहनाया गया।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें