कुल पाठक

मंगलवार, 31 मार्च 2020

नवगछिया के स्टेशन रोड में नहीं लगा सब्जी मंडी , लेकिन बाज़ार में नहीं कम रहा लोगों की भीड़ GS NEWS


नवगछिया : कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अखिल भारतीय लॉक डाउन  को लेकर नवगछिया बाजार में स्टेशन रोड में लगने वाली सब्जी मंडी में लगनें वाली भीड़ को देखते हुए स्थानीय प्रशासन द्वारा स्टेशन रोड से सब्जी मंडी को हटाकर राजेंद्र कॉलोनी और इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में सब्जी मंडी को शिफ्ट किया गया हैं । जिसे लेकर नवगछिया स्टेशन रोड में सब्जी मंडी नहीं लगी ।

कुछ दुकानदारों ने राजेंद्र कॉलोनी में अपनी दुकानें लगाई कई सब्जी वालों ने मेन रोड में ठेले पर अपनी सब्जी को बेचा जिससे मेन रोड में काफी भीड़ देखी गई हर दिन की भांति मंगलवार को  भी मेन रोड में लोगों की भीड़ काफी  थी  । 

स्थानीय लोगों का कहना हैं कि आवश्यक सेवा की दुकानों को छोड़कर बाकी दुकानें भी नवगछिया में खुलने से काफी भीड़ नवगछिया बाजार में सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक लग जाती है जिससे नवगछिया बाजार में जाम की समस्या तक उत्पन्न हो जाती है हालांकि 10:00 बजे के बाद नवगछिया में सन्नाटा छा जाता है लेकिन शाम होते-होते फिर नवगछिया बाजार के लोग रोड पर नजर आने लगते हैं । बाज़ार के हड़िया पट्टी में कई तरह की दुकानें जैसे कपड़े, रेडीमेड , खैनी , सजावट , पूजा सामग्री सहित कई तरह की दुकानें खुल जाती हैं और ग्राहकों की भीड़ लग जाती हैं । नवगछिया के कई सामाजिक संस्था के मीडिया प्रभारी अशोक केडिया नें बताया कि सुबह प्रशासन नहीं रहने के कारण बहुत से दुकानदारों के द्वारा अपनी दुकान के खुलनें से इस तरह की समस्या उत्पन्न हो जाती है इस पर प्रशासन को पहल करने की आवश्यकता है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें