कुल पाठक

सोमवार, 23 मार्च 2020

अकबरनगर - शाहाबाद से अपहरण के दो आरोपी गिरफ्तारपैसा नहीं देने पर पांच लोगों ने मिलकर किया था अपहरण GS.NEWS

 अकबरनगर : बदमाशों के चंगुल से भागकर घर गया व थाने को सूचना दी । 
थाना क्षेत्र के शाहाबाद निवासी सुनील मंडल ने पैसे के लेनदेन को लेकर पांच लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। उनमें से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित ने बताया है कि शनिवार सुबह अपने घर शाहाबाद से बाहर रोड की तरफ जा रहा था। रास्ते में पड़ोस के ही संतोष कुमार, मुन्ना कुमार उर्फ मनिंदर कुमार व राहुल कुमार बाइक से मेरे पास आया और पैसे की मांग करने लगा। मैंने कहा कि मेरे पास पैसा नहीं है, उसके बाद मुझे तीनों ने मिलकर बाइक पर बैठाकर हरिओ पानी टंकी के रास्ते गंगा घाट ले गया। वहां हरिओ पानी टंकी निवासी पिंटू कुमार और रोहित शर्मा मारपीट करने लगा तथा उसी समय मेरे पिता को फोन कर कहा कि तुम्हारा पुत्र मेरे कब्जे में है। पैसा लेकर आओ नहीं तो नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद उन दिनभर मुझे वहीं रखा और शाम होने पर मुझे हरिओ पानी टंकी के सामुदायिक भवन में रखा। इस दौरान किसी तरह भाग कर अपने घर आया और पिता के साथ थाने पर आकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद रविवार देर रात पुलिस ने दोगच्छी निवासी मुन्ना कुमार एवं मुरारपुर निवासी राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें