कुल पाठक

शनिवार, 25 जुलाई 2020

बिहार:- स्कॉर्पियो और ट्रक आमने सामने भीषण टक्कर, मौके पर ही 4 लोगों की मौत GS NEWS


बिहार के बेगूसराय जिले के लाखो ओपी क्षेत्र के एनएच-31 पर  देर रात ओपी के सामने  स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। 
पुलिस के अनुसार बेगूसराय से खगड़िया की ओर जा रही स्कॉर्पियो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है मृतकों में तीन लाखो ओपी के कासिमपुर गांव व एक भगवानपुर के रहने वाले थे।
इस घटना के बाद काफी देर तक एनएच 31 पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न रहा. इस घटना के बाद उस जगह देखने के लिए काफी भीड़ जुड़ गई. मिली जानकारी के अनुसार लाखो ओपी क्षेत्र के आजाद नगर कासिमपुर में श्राद्ध कर्म हो रहा था. इसी क्रम में दही खत्म हो गया था. जिसमे 5 लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर दही लाने के लिए गए हुए थे.

 जब सिंघौल ओपी क्षेत्र के रजौरा से दही लेकर वापस लौट रहे थे. तभी अचानक स्कार्पियो का संतुलन बिगड़ गया और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर ट्रक की साइड में जाकर ट्रक में  जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में स्कॉर्पियो पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए. जिसमें 4 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसका स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है. 
घटना की सूचना मिलते ही लाखो थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर चारों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें