कुल पाठक

शनिवार, 25 जुलाई 2020

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी की सीएम नीतीश से अपील, कोरोना और बाढ़ जैसे गंभीर परिदृश्य में अदृश्य ना रहे GS NEWS

 बिहार में वैश्विक महामारी का प्रकोप लगातार बढ़ते जा रहा है प्रत्येक जिला संक्रमित होते जा रहा है बिहार में कोराना संक्रमण लगातार फैलता ही जा रहा है। अभी तक राज्य के 33 हजार से अधिक लोग इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं। इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को एक ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। 
अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी से हाथ जोड़कर ससम्मान विनम्र विनती है कि कृपया कोरोना और बाढ़ जैसे गंभीर परिदृश्य में अदृश्य ना रहे। 130 दिन हो गए है कृपया अब तो जनता के लिए घर से बाहर निकलिए। ऐसी सरकार और राजा का क्या फायदा जो मुसीबत के समय अपनी जनता को मरने के लिए भाग्य भरोसे छोड़ दे?
 तेजस्वी पर आरोप:-
तेजस्वी बाढ़ पीड़ितों से मिलने नहीं बल्कि जमीन की घेराबंदी कराने दरभंगा गए थे
जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं मुंगेर के सांसद राजीव रंजन सिंह ललन ने दो दिन पूर्व दरभंगा-मधुबनी का दौरा करने वाले नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि तेजस्वी पीड़ितों से मिलने नहीं, बल्कि अपनी जमीन की घेराबंदी कराने दरभंगा गए थे।
 यह तेजस्वी का निजी दौरा था। ललन सिंह ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद का परिवार जमीन के धंधे में लगा रहा है। नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाना, टिकट के बदले जमीन लेना इस परिवार की परंपरा रही है। तेजस्वी यादव भी यही सब कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें